Automobile

SUV का चाहिए मजा तो आज ही खरीदें Hyundai Venue, यहाँ जाने सभी डिटेल्स

अगर आप एक एसयूवी खरीदना चाहते हैं। लेकिन बजट कम होने के कारण आपको परेशानी हो रही है। तो जान लीजिए कि काफी कम कीमत पर हुंडई वेन्यू (Hyundai Venue) एसयूवी आपकी हो सकती है। आपको बता दें कि वेन्यू कंपनी की लोकप्रिय एसयूवी है। जिसमें ज्यादा केबिन और बूट स्पेस के अलावा कंपनी ने कई आधुनिक फीचर्स उपलब्ध कराए हैं। इस एसयूवी में आपको काफी प्रीमियम इंटीरियर मिलता है।

SUV का चाहिए मजा तो आज ही खरीदें Hyundai Venue, यहाँ जाने सभी डिटेल्स

Hyundai Venue इंजन डिटेल्स

हुंडई वेन्यू (Hyundai Venue) एसयूवी में 998cc का तीन सिलेंडर इंजन लगा है। जो 118.41bhp का अधिकतम पावर और 172Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। इसमें आपको ऑटोमैटिक ट्रांस्मिशन भी मिलता है। जिससे इसे ड्राइव करने में काफी आसानी होती है। यह एसयूवी 350 लीटर बूट स्पेस और 45 लीटर फ्यूल टैंक के साथ आती है। इसमें आपको बड़ी केबिन भी मिलती है और कंपनी इसमें 18.31 किलोमीटर प्रति लीटर तक का ARAI सर्टिफाइड माईलेज उपलब्ध कराती है।

Hyundai Venue कीमत की जानकारी

वैसे इस पॉपुलर एसयूवी की बाजार में कीमत 7.94 लाख रुपये से 13.48 लाख रुपये के बीच है। लेकिन आप इसे इससे कम कीमत पर भी खरीद सकते हैं। आपको बता दें की ऑनलाइन सेकेंड हैंड गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर यह एसयूवी काफी आकर्षक कीमत पर मिल रही है। ऐसे में आज आप इस रिपोर्ट में इस एसयूवी के कुछ पुराने मॉडल के बारे में जानेंगे। जिससे आपको इसकी कीमत का अंदाजा हो जाएगा।

Hyundai Venue पर बेहतरीन ऑफर

Olx एक पॉपुलर वेबसाइट है जहाँ सेकेंड हैंड गाड़ियों की ऑनलाइन खरीद और बिक्री होती है। यहाँ पर 2013 मॉडल हुंडई वेन्यू (Hyundai Venue) को सेल के लिए लिस्ट किया गया है। इस एसयूवी का कंडीशन बेहतर है और इसे 51,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। यह लाल रेंज में आपको यहाँ से 2,10,000 रुपये की कीमत पर मिल जाएगी।

Back to top button